बीपीएससी मुख्य परिणामों में धोखाधड़ी 56th-59th, छात्रों का दावा है - Freeadmissionalerts - Entrance Exams, Upcoming Admission

Today's Alerts :

Post Top Ad

Post Top Ad

Enter your email address:

बीपीएससी मुख्य परिणामों में धोखाधड़ी 56th-59th, छात्रों का दावा है

बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने हाल ही में जुलाई 2016 के महीने में आयोजित मुख्य लिखित परीक्षा का लंबित परिणाम प्रकाशित किया है। 56 से 59 वें आम संयोजन परीक्षा का परिणाम यहां डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। http://bpsc.bih.nic.in/Advt/Results-56-59-Main-(Written).pdf

मुख्य परिणाम जारी होने के तुरंत बाद, बहुत से अभ्यर्थियों ने परिणाम में प्रमाणन रोल नंबरों को शामिल करने के खिलाफ विरोध किया जो कि बीपीएससी की परीक्षा परीक्षा के लिए उपलब्ध नहीं हैं या पंजीकृत नहीं हैं। छात्रों ने बीपीएससी से रोल नंबर के बारे में पुष्टि की मांग की जो प्राथमिक परिणाम के परिणाम के साथ मुख्य परिणाम में प्रकाशित हुए थे। 

छात्रों का मानना ​​है कि कई रोल नंबर जो कि मुख्य परिणाम में दिख रहे हैं, लगभग दो साल पहले कमीशन द्वारा प्रकाशित एक ही परीक्षा के परिणाम के सफल सूची में उपलब्ध नहीं हैं। बीपीएससी ने कहा है कि आंशिक prelims के परिणाम बाद में कुछ छात्रों के लिए प्रकाशित किए गए थे क्योंकि उनके नाम को प्रारंभिक परिणाम घोषित किया गया था। 

धोखाधड़ी का बीपीएससी संस्करण पर संदिग्ध होने के कारण छात्रों का दावा है कि पिछले दो सालों में किसी भी समय बीपीएससी साइटों पर कोई अतिरिक्त पूर्व परीक्षा परिणाम प्रकाशित नहीं किया गया था। बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की पिछली ख्याति संदेह में है क्योंकि उनके द्वारा अनुमोदित पिछले कई परीक्षाओं में कई तरह के घोटाले में प्रकाश आया था। छवि को साफ और जिम्मेदार बनाने के लिए, बीपीएससी को मुख्य परिणाम के खिलाफ उठाए गए मुद्दों की पुष्टि करनी होगी।

Post Top Ad